सिरसा: शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल ने किया मेधावी छात्राओं और अभिभावकों का सम्मान

2
52

UNA NEWS
सतीश बंसल, सिरसा संवाददाता।

शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल के कांफ्रेंस हॉल में बीते दिवस हाल ही में सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में स्कूल में टॉप करने वाली मेधावी छात्राओं के सम्मान में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्कूल प्रधानाचार्या डॉ. शीला पुनिया इन्सां ने 12वीं कक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर उत्तीर्ण होने वाली विद्यालय की 62 छात्राओं और उनके अभिभावकों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर सर्वप्रथम कांफ्रेंस हॉल में पहुंचने पर मेधावी छात्राओं और उनके अभिभावकों का तिलक लगाकर व मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया। इसके पश्चात स्कूल से संबंधित एक डॉक्यूमेंट्री दिखाई गई। इस अवसर पर स्कूली छात्राओं और उनके अभिभावकों ने स्कूल संबंधी अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए। अभिभावकों ने कहा कि शाह सतनाम जी शिक्षण संस्थानों में विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ अच्छे संस्कार भी दिए जाते हैं।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित छात्राओं व अभिभावकों को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्या डॉ.शीला पुनिया इन्सां ने कहा कि पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पावन शिक्षाओं और शिक्षिकाओं की कड़ी मेहनत की बदौलत उनके स्कूल का परीक्षा परिणाम हर वर्ष की तरह इस बार भी शत-प्रतिशत रहा है। उनके विद्यालय की सभी छात्राओं ने मेरिट के साथ परीक्षा उत्तीर्ण की है। जोकि विद्यालय के लिए गर्व की बात है।

कार्यक्रम में साइंस संकाय में 98.4 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में टॉप करने वाली अर्शनूर इन्सां, कॉमर्स संकाय में 98 प्रतिशत अंक लेकर टॉप करने वाली संदीप कौर व इसी संकाय में 97.6 प्रतिशत अंक लेने वाली जसप्रीत कौर और आट्र्स संकाय में 96.6 प्रतिशत अंक लेने वाली पलक कंबोज सहित अन्य छात्राओं को उनके अभिभावकों के साथ प्रधानाचार्या द्वारा सम्मानित किया गया।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here