डा. स्वाति गुप्ता ने किया बच्चेदानी की रसौली का सफल ऑपरेशन

8
91

UNA NEWS
सतीश बंसल, सिरसा प्रतिनिधि।

शहर के डबवाली रोड स्थित स्पर्श अस्पताल में आई एक महिला के बच्चेदानी की रसौली का सफल आप्रेशन कर महिला को राहत पहुंचाई। डा. स्वाति गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में कमलदीप कौर नाम की महिला (काल्पनिक नाम) आई। महिला को लगातार पांच साल से खून की गांठें पडऩे की शिकायत थी, जिसके कारण महिला में खून की भी कमी थी। स्थिति को भांपते हुए पहले महिला के शरीर में रक्त की मात्रा को पूरा किया गया। लगातार रक्त बहने के कारण महिला का इमरजेंसी सी टी स्कैन किया गया, जिसमें पता चला कि महिला के बच्चेदानी के मुंह पर 8 सेंटीमीटर की रसौली है।

डा. स्वाति ने मौके की नजाकत को देखते हुए तुरंत महिला का आप्रेशन कर सफलतापूर्वक रसौली को निकाल दिया। आप्रेशन के बाद महिला बिल्कुल स्वस्थ है। परिजनों ने सफल आप्रेशन कर महिला को राहत पहुंचाने के लिए चिकित्सक डा. स्वाति गुप्ता का धन्यवाद किया। बता दें कि इससे पहले भी डा. स्वाति गुप्ता इस प्रकार के कई जटिल आप्रेशन कर चुकी है।

8 COMMENTS

  1. Telefondaki seks sohbeti kel akrabasını kızdırdı.
    Genç kız akrabası olan genç adamın evinde uzun bir süre
    yalnız başına tatil yapıyor. Evin içerisinde seksi mini
    şortuyla gezmekten asla çekinmeyen kız evdeki
    erkeği tahrik etmek için elinden geleni yapıyor. Sosyal medya üzerinden tanıştığı bir erkekle telefonda seks.

  2. Hey there! This is kind of off topic but I need some advice from an established blog. Is it difficult to set up your own blog? I’m not very techincal but I can figure things out pretty fast. I’m thinking about making my own but I’m not sure where to begin. Do you have any points or suggestions? Cheers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here