सिंगरौली। जिले हरफरी गांव के गुलाबवती कुशवाहा नाम की महिला कड़ाके की ठंड में आमरण अनशन पर बैठ गई है. जानकारी के मुताबिक महिला ने दंबग द्वारा जमीन पर कब्जा करने और उसके सुनवाई के बावजूद न्याय नहीं मिलने पर यह कदम उठाया है

पीड़िता महिला गुलाबवती के मुताबिक उनके पक्ष में न्यायाधीश का फैसला आने के बाद चितरंगी तहसीलदार को उन्होंने आवेदन दिया था. लेकिन आज करीब 6 महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन ना तो उनका खसरा दर्ज हुआ है और ना ही उन्हें कब्जा दिलाया गया.

अब गुलाबवती नाम की ये 40 वर्षीय महिला भारी ठंड के बीच, मंगलवार से ही कलेक्ट्रेट के गेट पर आमरण अनशन पर बैठी हुई है. जानकारी के मुताबिक उसकी जमीन पर विजय अग्रवाल नाम के किसी शख्स ने दबंगों द्वारा कब्जा करा लिया है और अब वो वहां पर घर बनवा रहा है. महिला के मुताबिक जब उसने ऐसा करने से रोका तो दबंग ने उसके साथ गाली गलौच और मारपीट कर दी थी, जिसकी शिकायत करने पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

ऐसे में महिला का कहना है कि उसके पास धरने के बैठने के अलावा कोई चारा नहीं बचा था और जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता, तब तक वह कलेक्ट्रेट गेट के सामने अपना धरना जारी रखेगी.