U P प्रदेश में शुक्रवार को 4991 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। 66 मरीजों की मौत भी हो गई। नए संक्रमितों में कुशीनगर के सांसद विजय कुमार दुबे उनकी पुत्री,

2
273

U P प्रदेश में शुक्रवार को 4991 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। 66 मरीजों की मौत भी हो गई। नए संक्रमितों में कुशीनगर के सांसद विजय कुमार दुबे उनकी पुत्री, भतीजी, साला और सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। शुक्रवार को 5567 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज भी किया गया है।

यह लगातार पांचवां दिन है जब प्रदेश में डिस्चार्ज मरीजों की संख्या उस दिन मिले नए मरीजों की संख्या से अधिक है। अब प्रदेश में 47 हजार 785 एक्टिव पॉजिटिव मरीज ही बचे हैं। जिनके कंधों पर राजधानी समेत प्रदेश के मरीजों के इलाज की जिम्मेदारी है, कोरोना अब उन्हें ही चपेट में ले रहा है।

शुक्रवार को केजीएमयू के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल डॉ. बिपिन पुरी, विभिन्न अस्पतालों के कई डॉक्टरों सहित 620 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं बीते 24 घंटों में 15 मरीजों की मौत के साथ एक दिन में कोरोना से जान गंवाने वालों का सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया।

इसके साथ राजधानी में मरने वालों की संख्या 261 हो गई है। इनमें 171 की तो अगस्त के 21 दिनों में ही मौत हुई है। राजधानी में अब तक मिले कुल मरीजों की संख्या 20,383 हो गई है। शुक्रवार को 744 लोग डिस्चार्ज हुए। अब तक 13,557 मरीज घर लौट चुके हैं।

2 COMMENTS

  1. This web site is really a walk-through for all of the info you wanted about this and didn’t know who to ask. Glimpse here, and you’ll definitely discover it.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here