U P बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्हें कवि डॉ. कुमार विश्वास ने निशाने पर लिया है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ, उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए?

0
137

U P बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्हें कवि डॉ. कुमार विश्वास ने निशाने पर लिया है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ, उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए? उन्होंने लिखा है कि बड़े से बड़ा पार्टी भक्त इन विधायक जी की जहालत को जस्टिफाई कर के बताए? कुतर्कों की और सोच की नीचता कहां तक है, पता तो चले?
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को बयान दिया था कि संस्कार से दुष्कर्म रुक सकता है। शासन व तलवार से दुष्कर्म नहीं रुक सकते। उन्होंने कहा था कि माता-पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखाएं।
आपको बता दें कि बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि हाथरस में दुष्कर्म नहीं हुआ था, इसकी पुष्टि लैब व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो गई है। युवती के साथ मारपीट हुई है व उसकी हत्या हुई है। यह निंदनीय घटना है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह
उधर, जब कुमार विश्वास की टिप्पणी को लेकर विधायक सुरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे जो उचित लगा मैंने कहा। किसी की टिप्पणी या ट्वीट का मैं जवाब देना नहीं चाहता। बच्चे संस्कारित होंगे तो अपराध कम होंगे, यह सनातन धर्म की बहुत पुरानी सीख है।