हरदोई:पैसे देने से इंकार करने पर बेटे ने की माँ की निर्मम हत्या!

0
54

UNA NEWS
By: मो.मोहसिन,(क्राइम रिपोर्टर)
हरदोई।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक जघन्न घटना सामने आई है जहां पर एक बेटे ने अपनी मां के सर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। बेटे ने यह अपराध इसलिए किया है क्योंकि उसकी माँ ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया था!मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना संडीला कोतवाली इलाके के सनई गांव की है।

संडीला कोतवाली इलाके के सनई गांव का है जहां के रहने वाले रामखेलावन और उनकी पत्नी रामवती खेत पर काम कर रहे थे। इसी दौरान उनका 22 साल का बेटा राजकुमार खेत पर पहुंच गया और उसने अपनी मां रामवती से किसी काम के लिए पैसे मांगे। जिसे रामवती ने देने से मना कर दिया। इस पर माँ- बेटे में बहस हो गयी और इसी दौरान राजकुमार ने अपने पिता के सामने ही खेत में पड़ी ईंट उठाकर अपनी मां रामवती के सर पर मारना शुरू कर दिया। खेत में ही मौजूद पिता ने जब बेटे की इस करतूत को देखा तो वह दौड़ कर पहुंचा पिता को आता देखकर आरोपी बेटा अपनी मां को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकला। खेत में पड़ी लहूलुहान पड़ी अपनी पत्नी को उठा कर अस्पताल ले जा रहे थे कि इस रस्ते में ही उनकी मौत हो गयी।

घटना की जानकारी पाकर पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस हत्यारे पुत्र की तलाश करने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here