Uttar Pradesh: यूपी के बलिया में बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह बलिया अपनी अजीबोगरीब बयानबाजी के लिए मशहूर

0
170

यूपी के बलिया में बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह बलिया अपनी अजीबोगरीब बयानबाजी के लिए मशहूर हैं। हाल ही में उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर तंज कस दिया। उन्‍होंने मायावती को ‘माया आवती’ कहकर संबोधित किया।
हाल ही में मायावती ने यूपी की कानून व्‍यवस्‍था की आलोचना की थी। जब सुरेंद्र सिंह से इस पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा, ‘मायावती ‘माया आवती’ हैं। वह कानून व्यवस्था पर सवाल कर अपना राजनीतिक दुकान चमकाना चाहती हैं। प्रदेश में एक साल बाद विधान सभा चुनाव है उनको टिकट बेचना है वह राजनीति की व्यापारी हैं, कुछ न कुछ बोलकर वह अपने राजनीति दुकान का विज्ञापन कर रही हैं।’ उन्‍होंने आगे कहा, ‘मायावती पैसा संकलन करने वाली एक व्यवस्थित शक्ति हैं, जो माया को इकठ्ठा करती है।’
किसानों की समस्या पर मायावती के चिंता जताने पर सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘किसान तो इतना रो रहे है कि किसानों के आंसू मायावती की आंखों से गिर रहे हैं।’ मायावती के शासन का जिक्र करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा, ‘मायावती को अपने शासन काल की कानून व्यवस्था को भी याद करना चाहिये, जब लाखों नौजवानों पर हरिजन एक्ट लगाकर उनकी ज़िंदगी बर्बाद कर दी गई थी।'(UNA)