7 दिसंबर को राज्य भर मे आन्दोलनकारियो के दमन के विरोध मे मनाया जाएगा “दमन विरोधी दिवस”-धीरेन्द्र प्रताप कल 4 दिसंबर को विधान सभा कूच कर रहे राज्य आन्दोलनकारियी के साथ पुलिस द्वारा की गई बदतमीजी व अभद्रता ,धक्का-मुक्की व हाथापाई के विरोध में उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर चिन्हित राज्य आंदोलनकारी समिति के केंद्रीय मुख्य सरक्षंक व काग्रेस नेता धीरेन्द्र प्रताप व अध्यक्ष जेपी पांडे ने राज्य भर मे दमन विरोधी दिवस” मनाने का ऐलान किया है।दोनो नेताओ के समिति के समस्त पदाधिकारियों से अपने-अपने जनपद में तहसीलों और ब्लॉकों में राज्य सरकार का पुतला फूंक कर विरोध करने के निर्देश दिए हैं। धीरेन्द्र प्रताप और जे पी पांडे ने इसी सिलसिले मे 7 दिसंबर को राज्य सरकार के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन व राज्य सरकार का पुतला फूंकने के निर्देश दिए हैं।

इस बीच धीरेन्द्र प्रताप ने मुजफ्फरनगर काण्ड को लेकर उत्तराखंड सरकार की बेरूखी की कड़ी निंदा की है।और नैनीताल हाईकोर्ट के फैसले के आलोक मे तत्काल नया वाद प्रयागराज ( इलाहाबाद ) मे दायर करने की मांग की है।
धीरेन्द्र प्रताप ने कहा की इस गंभीर मामले मे वे शीघ्र ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मिलेगे व इस काण्ड के दोषियो को सजा दिलाने की मांग करेगे ।